Latest ekaansh lifestyle winter fashion

भाई दूज के लिए फैशन टिप्स

Latest ekaansh lifestyle winter fashion

आज हम आपको भाई दूज के मौके पर फैशन के परिधानों के बारें में बताने जा रहे हैं। मौसम बदल रहा है और साथ ही बदल रहे हैं मौसम से जुड़े परिधान। अब धीरे धीरे हलके रंगो की जगह गहरे रंगो ने ले ली है। सर्दियों में सबसे बड़ी परेशानी होती है ऐसे कपड़ों का चुनाव करना जिससे आप ज्यादा स्टाइलिश और ट्रेंडी तो दिखे ही साथ ही सर्दियों में कम्फर्टेबल भी रहें। आज हम आपको सर्दियों से जुड़े परिधानों के बारें में कुछ टिप्स बताने जा रहें हैं।

आप इन सर्दियों में डल कलर्स की बजाए ब्राइट कलर्स को तरजीह दें। ब्राइट कलर्स जैसे मेहरून, नेवी ब्लू, मजैंटा, डार्क पिंक इत्यादि रंगो के परिधान बहुत अच्छे और सुन्दर दिखते हैं।

आप स्वेटर लेते समय शार्ट स्वेटर लेने की बजाये नी लेंथ के स्वेटर का चुनाव करें। यह आपको स्टाइलिश लुक तो देंगे ही साथ ही यह श्रग की तरह भी पहने जा सकते हैं।

स्टोल को अगर आप फैशन स्टेटमेंट की तरह पहनना चाहते हैं तो आप उसे गले में टाई की तरह या फिर सिर पर कैप की तरह भी पहन सकते हैं।

ब्राइट कलर की हूदी आपको सर्दियों से तो बचाएगी ही साथ ही ट्रेंडी लुक देगी। आप इसे इंडो वेस्टर्न ड्रेसस के साथ भी पहन सकते हैं।

आप अपने वार्डरोब के अनुसार अपने लिए कोट्सवूल इनर लें। कट स्लीव्स, 3/4 या फुल लेंथ इनर अपनी जरूरत अनुसार लें।

आप को सर्दियों में कौनसा परिधान सबसे ज्यादा अच्छा लगता है। कमेंट कर के हमे बताएं।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 2 =