Zodiac Latest daily horoscope ekaansh

दैनिक राशिफल गुरुवार, 01 नवंबर 2018 आज इस राशि के लोग रहेंगे रोमांटिक

Zodiac Latest daily horoscope ekaansh

आज हम आपको दैनिक राशिफल (Daily Horoscope) बताने जा रहें हैं। जानिए कैसा रहेगा आपकी राशि पर प्रभाव और किन राशि के जातकों को होगा धन लाभ और मिलेगा सच्चा प्यार, साथ ही किन राशियों के लोगों को झेलनी पड़ेगी परेशानियां।

मेष राशि / Aries (मार्च 21 अप्रैल 20)

मेष राशि वाले जातक आज अपने कार्य क्षेत्र में अपने कार्यों से अपने वरिष्ठों को प्रसन्न करेंगे। आज आप किसी कानूनी पचड़े में पढ़ने से बचें।

वृषभ राशि / Taurus (अप्रैल 21 मई 20)

वृषभ राशि वाले जातक आज भाग्य आपका साथ दे रहा है। व्यापारियों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। आज आप किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा ना करें।

मिथुन राशि / Gemini (मई 21 जून 21)

मिथुन राशि वाले जातक आज किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। आज आप व्यापार में नई साझेदारी करने से बचें।

कर्क राशि / Cancer (जून 22 जुलाई 22)

कर्क राशि वाले जातक आज समाज में मान सम्मान प्राप्त करेंगे। परिवार के साथ समय अच्छा बीतेगा। आज कोई भी बड़ा निर्णय लेने से पहले बड़े बुजुर्गों से सलाह जरूर ले लें।

सिंह राशि / Leo (जुलाई 23 अगस्त 21)

सिंह राशि वाले जातक पूरी ऊर्जा के साथ अपने कार्य को करेंगे। अगर आप संपत्ति में निवेश करने जा रहे हैं तो थोड़ा रुक जाएं। प्रेमियों के लिए दिन अच्छा है।

कन्या राशि / Virgo (अगस्त 22 सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले जातक आज अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। आज कोई भी कार्य बिना सोचे समझे शुरू ना करें।

तुला राशि / Libra (सितम्बर 24 अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले जातक आज किसी यात्रा पर जा सकते हैं। आज आप कोई भी बड़ा निवेश ना करें। आज किसी से अनबन हो सकती है।

वृश्चिक राशि / Scorpio (अक्टूबर 24 नवंबर 22)

वृश्चिक राशि वाले जातक आज रोमांटिक मूड में रहेंगे। आज आप दूसरों के निजी मामलों में हस्तक्षेप करने से बचें। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा है।

धनु राशि / Sagittarius (नवंबर 23 दिसंबर 22)

धनु राशि वाले लोग आज अपने आकर्षक व्यक्तित्व सभी को प्रभावित करेंगे। मित्रों के साथ किसी बात पर विवाद हो सकता है। प्रेमियों के लिए दिन अच्छा है।

मकर राशि / Capricorn (दिसंबर 23 जनवरी 20)

मकर राशि वाले जातक आज किसी बात को लेकर तनाव में रह सकते हैं। विद्यार्थियों को सफलता प्राप्ति के लिए अधिक प्रयास करने पड़ेंगे।

कुम्भ राशि / Aquarius (जनवरी 21 फरवरी 19)

कुंभ राशि वाले जातक अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग रहे हैं। व्यापारियों को आज अधिक मुनाफा मिलेगा।

मीन राशि / Pisces (फरवरी 20 मार्च 20)

मीन राशि वाले जातक आनंदित रहेंगे। परिवार में सुख शांति रहेगी। निवेश करने से पहले अच्छी तरह सोच समझ ले। आज आप जीवन साथी के साथ कुछ रोमांटिक हो सकते हैं।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − 12 =