Zodiac Latest daily horoscope ekaansh

दिवाली विशेषांक: नवंबर माह का राशिफल

Zodiac Latest daily horoscope ekaansh

हमारे चैनल की और से आपको दिवाली की शुभकामनाएं। हम आपके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। आज हम आपको मासिक राशिफल (Montly Horoscope) बताने जा रहें हैं। जानिए कैसा रहेगा आपकी राशि पर प्रभाव और किन राशि के जातकों को होगा धन लाभ और मिलेगा सच्चा प्यार, साथ ही किन राशियों के लोगों को झेलनी पड़ेगी परेशानियां।

मेष राशि / Aries (मार्च 21 अप्रैल 20)

मेष राशि वाले व्यक्तियों के लिए यह माह अच्छा है। व्यापारियों को अधिक मुनाफा प्राप्त होगा। आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। आपकी आय में वृद्धि होगी। संतान की ओर से कोई सुखद समाचार प्राप्त हो सकता है।

वृषभ राशि / Taurus (अप्रैल 21 मई 20)

वृषभ राशि वाले व्यक्तियों को इस माह मान-सम्मान प्राप्त होगा। व्यापारियों को कारोबार में अधिक मुनाफा होगा। आपको आय के नए स्रोत मिलेंगे।

मिथुन राशि / Gemini (मई 21 जून 21)

मिथुन राशि वाले जातक इस माह अधिक खर्चे होने के कारण थोड़े तनाव में रहेंगे। आप इस माह थोड़े अधिक धार्मिक भी हो सकते हैं। परिवार में किसी के साथ अनबन हो सकती है।

कर्क राशि / Cancer (जून 22 जुलाई 22)

कर्क राशि वाले व्यक्तियों के लिए यह माह उन्नति लेकर आया है। आपको रुका हुआ धन प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में पदोन्नति मिलेगी। जीवन साथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे। अपने शत्रुओं से सतर्क रहें।

सिंह राशि / Leo (जुलाई 23 अगस्त 21)

सिंह राशि वाले जातक इस माह अपने कारोबार में नई साझेदारियां करेंगे, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। अगर आप लाल रंग की वस्तुओं का अधिक व्यापार करें तो ज्यादा मुनाफा होगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

कन्या राशि / Virgo (अगस्त 22 सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले जातकों को इस माह धार्मिक कार्यों में अधिक रुचि लेंगे। कारोबारियों के लिए समय अच्छा है। अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें।

तुला राशि / Libra (सितम्बर 24 अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले जातकों को इस माह किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। संतान की ओर से कोई सुखद समाचार प्राप्त होगा। व्यापारियों की आय में वृद्धि होगी।

वृश्चिक राशि / Scorpio (अक्टूबर 24 नवंबर 22)

वृश्चिक राशि वाले जातक इस माह अपने कार्य क्षेत्र में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित करेंगे। आप अपने शत्रुओं पर हावी रहेंगे। आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं।

धनु राशि / Sagittarius (नवंबर 23 दिसंबर 22)

धनु राशि वाले जातक इस माह अधिक धन अर्जित करेंगे। आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आप शत्रुओं पर हावी रहेंगे।

मकर राशि / Capricorn (दिसंबर 23 जनवरी 20)

मकर राशि वाले जातकों का यह माह सामान्य रहेगा। आय और व्यय एक समान रहेंगे। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। कारोबार में शिथिलता आएगी। संबंधियों के साथ मनमुटाव हो सकता है।

कुम्भ राशि / Aquarius (जनवरी 21 फरवरी 19)

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए यह माह अच्छा है। कार्य क्षेत्र में आप अपने शत्रुओं को पराजित करेंगे। परिवार में किसी के साथ मतभेद हो सकते हैं।

मीन राशि / Pisces (फरवरी 20 मार्च 20)

मीन राशि वाले जातक इस माह अधिक व्यवहार कुशल नजर आएंगे। इसी कारण आपको अपने कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी। मित्रों से अनबन हो सकती है। संतान की ओर से सुखद समाचार मिलेगा।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 1 =