ज्योतिष : जाने स्त्रियों का व्यक्तित्व और स्वाभाव उनके जन्म दिवस से , striyon ka swabhav aur vyaktitv, jane stri ke barein mei, ekaansh, #ekaansh, ekaanshastro, ekaansh astro, #ekaanshastro, ekaansh blog post, ganeshaspeaks, aapkesawaal, #aapkesawaal, #niikhiil,niikhiil, rashifal, jyotish, horoscope,
|

ज्योतिष: जाने सबसे ज्यादा झूठ किस राशि के लोग बोलते है

Image Source: Pexels

यूँ तो हर व्यक्ति खुद को बचाने के लिए या फिर अपने फायदे के लिए कभी ना कभी झूठ बोलता ही है, परन्तु कुछ लोगो पर झूठ बोलने का कुछ ज्यादा ही असर होता है । जिसमे इनकी राशि का हाथ होता है।  तो आईये जानते है किस राशि के लोग बोलते है सबसे ज्यादा झूठ।

मिथुन राशि

इस राशि के लोग अपनी हर बात के लिए कहीं ना कहीं झूठ का सहारा लेते ही है।

वृषभ राशि

इस राशि के लोगो को झूठ बोलने में बहुत ही निपुड़ होते है। ये लोग बड़ी ही आसानी से झूठ बोल लेते है।

कुम्भ राशि

ये लोग अपना काम करवाने या निकलवाने के लिए किसी भी प्रकार का झूठ बोल सकते है।

कर्क राशि

इस राशि के लोगो को अपनी बात बड़ी ही घुमा फिरा कर बोलने की आदत होती जिसके लिए इन्हे झूठ का सहारा लेना पड़ता है। परन्तु ये लोग हमेशा झूठ नहीं बोलते है। 

मेष राशि

इस राशि के लोग दूसरों को बचाने के लिए झूठ का सहारा लेते है। ज़रुरत होने पर ही ये लोग अपनी बात घुमा फिरा के बोलते है।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − two =