crying girl, ekaanshenterprises, ekaansh, #ekaansh, best blog in india, how to, what, horoscope, lifestyle, relationship, parenting, technology, ekaanshenterprises.com, #ekaansh, ekaanshastro, #ekaanshastro, ekaansh blog post

ज्योतिष: जाने किन राशि के लोग अपना दुख और दर्द साझा नहीं करते

crying girl, ekaanshenterprises, ekaansh, #ekaansh, best blog in india, how to, what, horoscope, lifestyle, relationship, parenting, technology, ekaanshenterprises.com, #ekaansh, ekaanshastro, #ekaanshastro, ekaansh blog post
Image Source: Google Search

वैसे तो कहा जाता है की खुशियां बाटने से बढ़ती है और गम बाटने से कम हो जाते हैं। परन्तु क्या आप जानते है की कुछ राशियां ऐसी भी हैं जिनको अपना दुःख दर्द दूसरों के साथ साझा करने से परहेज होता है । आज हम आपको उन्ही राशियों के बारें में बताने जा रहें हैं ।

कर्क राशि

जिन व्यक्तियों की राशि कर्क होती है वो बहुत ही अधिक संवेदनशील और भावुक प्रवृति के होते है। अपने लिए दोस्त या साथी ढूंढ़ने में इनको सर्वाधिक समय लगता है। यह लोग अपना दुःख दर्द किसी और व्यक्ति से साझा नहीं करते क्यूंकि यह आपने परिवार या करीबियों को दुखी नहीं देख सकते।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातक अपने आप के ही आलोचक होते है। यह हमेशा अपने आपको दूसरों से छुपा कर के रखते है। आप इन्हे देख कर इनके मूड का पता नहीं लगा सकते। यह लोग अपने अंदर कमियां ढूंढते रहते है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातक अपने आप को एक आवरण में रखते है। यह न तो अपनी खुशियां और न ही दुःख किसी के साथ साझा करते हैं। यह लोग मानते है की इनकी समस्या को यह ही सुलझा सकते है न कि कोई और व्यक्ति।

कुम्भ राशि

कुम्भ राशि के जातक अपने परेशानियों को दूसरों से छुपा कर रखते है। यह मानते है की अपनी परेशानियां दूसरों को बता कर व्यक्ति दया और हास्य के पात्र बनते है। यह अपनी भावनाओ का प्रदर्शन नहीं करते।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − two =