ekaansh, #ekaansh, ekaanshastro, ekaansh astro, #ekaanshastro, ekaansh blog post, ganeshaspeaks, aapkesawaal, #aapkesawaal, #niikhiil,niikhiil, rashifal, jyotish, horoscope,

ज्योतिष: भाग्योदय के लिए कैसे करें अपने सूर्य को मजबूत

ekaansh, #ekaansh, ekaanshastro, ekaansh astro, #ekaanshastro, ekaansh blog post, ganeshaspeaks, aapkesawaal, #aapkesawaal, #niikhiil,niikhiil, rashifal, jyotish, horoscope,
Image Source: LibteShot

हम सभी यह जानते हैं कि सारे ग्रह और राशियां सूर्य से ही निर्देशित होती है। हमारी कुंडली में भी सूर्य का विशेष स्थान होता है। अगर हम अपनी कुंडली के सूर्य को मजबूत कर लें तो हमारी आधे से ज्यादा परेशानियां ख़त्म हो सकती है। तो आइये जानते है अपनी राशि के सूर्य को मजबूत करने के उपाय। यह उपाय बहुत ही सरल है । इस छोटे से काम करने मात्र से ही आगामी सात दिनों में ही आपको असर दिखने लग जाएगा।

उपाय: एक बूँद देसी घी और एक केसर का दाना ले कर अपने सीधे हाथ के सूर्य पर्वत पर रखे और दुसरे हाथ की अनामिका ऊँगली से मात्र एक मिनट के लिए हल्के – हल्के लिए ले और फिर इसे अपने मस्तक पर (टीका) लगा ले। आप जिस भी कार्य के लिए जाना चाहते हैं आप बेफिक्र होकर जाएँ । ऐसा करने से आपके सूर्य प्रबल होगा और आपको लाभ दिखेगा।

अगर घर में बच्चे हैं और उनको पढ़ाई में बढ़ा उत्तपन्न हो रही है तो भी यह उपाए बड़ा ही कारगर सिद्ध होता है ।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 1 =