|

कन्या राशि (Virgo) – वर्षफल 2023: जाने कैसा रहेगा साल 2023

जय माता दी !

सर्वप्रथम आप सभी को नव वर्ष 2023 की हार्दिक शुभकामनाएँ। आने वाला वर्ष आपके जीवन में खुशियाँ लेकर आए। आप जीवन में चौतरफा तरक्की करें। आज हम आपको कन्या राशि वाले जातकों और जातिकाओं के बारें में बताने जा रहें हैं कि आने वाला साल 2023 आपके और आपके परिवार के लिए कैसा रहने वाला है!

इस नव वर्ष 2023 में चार प्रमुख गोचर होने हैं। जो कि क्रमवार इस तरह है। 17 जनवरी 2023 को शनि का कुम्भ राशि में गोचर होगा। इसके बाद 22 अप्रैल 2023 को ब्रहस्पति का मेष राशि में गोचर होगा। इसके उपरांत अक्तूबर माह में 2 बड़े गोचर देखने को मिलेंगे। 30 अक्तूबर 2023 को राहू का मीन राशि में गोचर होगा। इसी के साथ केतु का भी उसी दिन कन्या राशि में गोचर होगा।

कन्या राशि वाले जातकों के लिए साल 2023 मिला जुला प्रभाव देने वाला साबित होगा। नौकरी पेशा लोगों को इस साल ऑफिस से अधिक धन की प्राप्ति होगी। कोई नया भत्ता भी शुरू हो सकता है। आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। घर पर नौकर-चाकर का भी सुख मिलेगा।

विद्यार्थियों के लिए भी यह साल अच्छा रहने वाला है। आपको कम मेहनत कर के अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। इस वर्ष आप कोई बड़ा निवेश करेंगे। आपको पैतृक संपत्ति भी प्राप्त हो सकती है। आप भवन निर्माण का कार्य भी शुरू करवा सकते हैं।

शनि के प्रभाव के कारण किसी मुकदमे में आप फंस सकते हैं। व्यापारी अपने कारोबार का विस्तार करेंगे। कारोबारियों को कोई पेनल्टी भी भरनी पड़ सकती है। हालांकि आर्थिक रूप से आप अधिक मजबूत होंगे। किसी अन्य स्रोत से आय की भी प्राप्ति हो सकती है। आपको रुका हुआ धन प्राप्त होगा।

अध्यात्म की तरफ आपकी रुचि बढ़ेगी। आप किसी तीर्थ यात्रा पर भी जा सकते हैं। घर पर एक से ज्यादा मंगल कार्य सम्पन्न होंगे। छोटे भाई – बहन का विवाह हो सकता है। जो लोग अविवाहित हैं उनके लिए नए रिश्ते आएंगे और इसी साल के अंत तक आपका विवाह भी हो जाएगा।

स्वास्थ्य की दृष्टि से आने वाले साल आपके लिए मिला जुला रहने वाला है। आपको मायग्रेन की समस्या हो सकती है। साथ ही नसों या बीपी की समस्या हो सकती है। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर मन मुटाव हो सकता है। प्रेमी जोड़ो के बीच में गलतफहमी हो सकती है। माँ भगवती की कृपा आप और आपके परिवार पर यूंही बनी रहे। आप सभी का कल्याण हो।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 1 =