swapnshastra, sapne ke shivling ki pooja karte hue dekhna स्वप्नशास्त्र #12: सपने में शिवलिंग की पूजा करते हुए देखने का अर्थ, ekaanshastro,#ekaansh

स्वप्नशास्त्र #12: सपने में शिवलिंग की पूजा करते हुए देखना ?

swapnshastra, sapne ke shivling ki pooja karte hue dekhna स्वप्नशास्त्र #12: सपने में शिवलिंग की पूजा करते हुए देखने का अर्थ, ekaanshastro,#ekaansh

दोस्तो ! हर सपना कुछ कहता है । कभी – कभी हम जब सो रहे होते हैं, तब हमे कुछ ऐसे दृश्य दिखाई देते हैं जो की वास्तविकता से बहुत परे होते हैं । परंतु उनमे से कुछ दृश्य तो हमे सुकून देने वाले होते हैं तो कुछ भयभीत करने वाले । अगर आप अपने जीवन में भविष्य में सुख समृद्धि और सफलता पाना चाहते हैं तो आपको सपने में दिखाई देने वाले संकेतों को समझना भी आना चाहिए । आज हम आपसे आपके सपनों के बारें में ही बताने जा रहें हैं । हम “स्वप्नशास्त्र” नाम से पूरी सिरीज़ शुरू कर रहे हैं जिसमे स्वप्नशास्त्र के अनुसार आपके सपने का क्या अर्थ हो सकता है वह आपसे साझा करेंगे । आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर आप सपने में शिवलिंग की पूजा करते हुए देखते हैं तो इसका क्या अर्थ है।

शिवलिंग की पूजा करते हुए देखना

यह एक शुभ स्वप्न है। शिवलिंग की पूजा करते हुए देखने का अर्थ है आपके जीवन में कोई बहुत बड़ा परिवर्तन आने वाला है। आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे। आप जिस भी कार्य को अपने हांथों में लेंगे उसमे आपको सफलता मिलेगी। आपके जीवन में  सकारात्मक बदलाव आएंगे ।

सपने में अगर आप स्वयं को शिवलिंग की पूजा करते हुए देखते हैं तो इसका अर्थ है कि आपके जीवन के सभी अशुभ तत्वों का नाश होने वाला है। आपकी पुरानी परेशानियों का नाश होगा तथा आपकी कोई अधूरी या दबी हुई इच्छा पूरी होने वाली है।

पूरे परिवार के साथ शिवलिंग की पूजा करते हुए देखना

यदि आप अपने पूरे परिवार के साथ शिवलिंग की पूजा करते हुए देखते हैं तो यह इस बात का सूचक है की आपने स्वयं से पहले अपने परिवार को प्राथमिकता देते हैं। आप अपने कार्यो को पूरी मेहनत और निष्ठा के साथ करते हैं। यह इस बात का भी प्रतीक है की आपके कार्यक्षेत्र में चल रही परेशानियां अब समाप्त होने वाली है।

swapnshastra, sapne ke shivling ki pooja karte hue dekhna स्वप्नशास्त्र #12: सपने में शिवलिंग की पूजा करते हुए देखने का अर्थ, ekaanshastro,#ekaansh

सपने में सफ़ेद शिवलिंग देखने का अर्थ

अगर आपको सपने में सफ़ेद शिवलिंग के दर्शन होते हैं तो यह इस बात का सूचक है की आप या आपके परिवार में कोई गंभीर रोग से ग्रसित है तो उसे अपने रोग से छुटकारा मिलने वाला है।

सपने में शिव मंदिर की सीढ़िया चढ़ना

यदि आप सपने में शिव मंदिर की सीढ़ियां चढ़ते हुए देखते हैं तो यह इसका अर्थ है की आपके जीवन से विपत्ति का समय जाने वाला है। आप अपने जीवन में सुख शांति को प्राप्त करने वाले हैं। आपके जीवन में स्थायित्व आने वाला है।

दोस्तों ऐसे ही ना जाने हम लोग कितने सपने देखते हैं । इन ही सपनों की दुनिया के बारें में और जानेगे इस “स्वप्नशास्त्र” सिरीज़ के जरिये । अगर आपको कोई सपना आता है या आप किसी सपने के बारें में पूछना चाहते हैं तो कमेंट सेक्शन में अपना सवाल पूछ सकते हैं । हम लोग जल्द से जल्द आपके सवाल का जवाब लेकर प्रस्तुत होंगे । अगर आपको यहाँ दी गई जानकारी पसंद आई हो तो हमारे चैनल को फॉलो अथवा सबस्क्राइब जरूर करें ।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − thirteen =