दैनिक राशिफल दिनांक 28-09-2017: जाने कैसा रहेगा आपकी राशि पर प्रभाव

मेष राशि (मार्च 21 – अप्रैल 20)
आज का दिन निवेश के लिए अच्छा है। संतान से सुखद समाचार प्राप्त होगा। प्रेमियों के लिए दिन अच्छा है। कारोबारियों को आज ज्यादा मुनाफा प्राप्त होगा। जीवनसाथी के साथ किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है।
वृषभ राशि (अप्रैल 21 – मई 20)
आज आप वाहन चलते हुए सावधानी बरतें। जीवनसाथी के साथ वैचारिक मतभेद होने के कारण मन खिन्न रहेगा। अनावश्यक कहीं निवेश करने से बचें। स्वास्थय सम्बन्धी कोई विकार हो सकता है।
मिथुन राशि (मई 21 – जून 21)
आज भाग्य आपके साथ है। आज आप ज्यादा आत्मनिर्भर बनेगे। आज आपको मान सम्मान की प्राप्ति होगी। आप के द्वारा लिए गए निर्णय सही साबित होंगे। अपने स्वास्थय का ख्याल रखें।
कर्क राशि (जून 22 – जुलाई 22)
आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा है। नौकरीपेशा लोग आज ज्यादा सम्मान पाएंगे। व्यापारी आज किसी यात्रा पर जा सकते हैं। खिलाडियों को आज कोई पदक प्राप्त हो सकता है।
सिंह राशि (जुलाई 23 – अगस्त 21)
आज का दिन कारोबारियों के लिए अच्छा है। आज आप किसी धार्मिक उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं। आज आप जोश से परिपूर्ण रहेंगे। जीवनसाथी के साथ सम्बन्ध मधुर रहेंगे।
कन्या राशि (अगस्त 22 – सितम्बर 23)
आज आप कोई नया वाहन खरीद सकते हैं। परिवार से सहयोग मिलेगा। आपके तनाव में भी कमी आएगी। आज आप अपने मित्रो एवं अपने दोस्तों के साथ आनंद की अनुभूति करेंगे।
तुला राशि (सितम्बर 24 – अक्टूबर 23)

आज विद्यार्थियों को सफलता प्राप्त होगी। आपके द्वारा लिए गए निर्णयों के कारण आप अधिक परिश्रम करेंगे जिससे आप को थकान महसूस होगी। जीवनसाथी के साथ तालमेल बना रहेगा।
वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 – नवंबर 22)
आज आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। अगर आज वाहन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो स्थगित कर दें। आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। कृपया किसी भी वाद विवाद से बचें।
धनु राशि (नवंबर 23 – दिसंबर 22)
आज का दिन निवेश के लिए अच्छा है। संतान से सुखद समाचार प्राप्त होगा। प्रेमियों के लिए दिन अच्छा है। कारोबारियों को आज ज्यादा मुनाफा प्राप्त होगा। जीवनसाथी के साथ सम्बन्ध मधुर रहेंगे।
मकर राशि (दिसंबर 23 – जनवरी 20)
आज आप के खर्चे ज्यादा होंगे जिसके कारण आप तनाव में रह सकते है। जीवनसाथी के साथ संबंधों में कड़वाहट आ सकती है। आज का दिन निवेश के लिए अच्छा नहीं है।
कुम्भ राशि (जनवरी 21 – फरवरी 19)
आज के दिन आपकी आय और व्यय सामान रहेंगे। विद्यार्धियों के लिए दिन अच्छा है। अगर किसी यात्रा पर जाने वाले हैं तो वो रद्द हो सकती है। प्रेमियों के लिए दिन अच्छा है।
मीन राशि (फरवरी 20 – मार्च 20)
आप तनाव से मुक्त रहेंगे। आपकी कार्य स्थिति में सुधर होगा। विद्यार्थी आज एकाग्रचित होकर पढ़ाई पर ध्यान देंगे। माता पिता के स्वास्थय का ख्याल रखें। परिवार में खुशियों आएँगी।

यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे।


नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one + eleven =