कौन से एथनिक वियर पर कैसा दुप्पट्टा ले

 

एथनिक वियर सूट की अगर बात की जाए तो कई तरह के सूट की रेंज मार्केट में मौजूद है। पर एक मात्र दुपट्टा ऐसी चीज़ है जो आपके कैम्पले से सूट को भी हैवी लुक दे सकता है।आइये जाने कैसे।

किसी भी सॉलिड कलर के सूट के साथ कोई सा भी कंट्रास्ट हैवी दुप्पट्टा ले और देखे की कैसे आपका लुक बिल्कुल बदल जाता है। छोटे मोटे फंक्शन के लिए इस तरह का लुक बहुत ही अच्छा रहता है।

आजकल जैकेट और श्रग का फैशन है। तो आप अपबे दुप्पट्टे को इसकी जगह इस्तेमाल का सकती है। बस अपने दुप्पट्टे के दोनों कोनो को दुप्पट्टे के बीचोबीच में बांधे और फिर श्रग की तरह अपने सूट पर पहनें।

ठीक इसी तरह से लेयर्ड कुर्ती भी आजकल बहुत ही ज्यादा फैशन में है। तो आप अपने दुप्पटे को इसकी जगह इस्तेमाल कर सकती है। अपने दुप्पट्टे के दोनों कोनो को अपने सूट के दोनों कंधो पर पिनअप करे और लंबाई में दुप्पट्टे को बीच से एक बेल्ट की सहायता से ढीला कर के बंधे। नीचे की तरफ आपको जितनी बड़ी लेयर कुर्ते पर चाहिए उतना दुप्पट्टा नीचे छोड़ कर बाकी बेल्ट के ऊपर ले। तैयार है लेयर वाला कुर्ता जिसे आप कहीं भी पहन के जा सकती है।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × three =