जाने किस एथनिक वियर के साथ कौन सी ज्वेलरी पहनें

  

अक्सर हम महिलाओं की दिक्कत होती है कि कपड़े और मेकअप तो बढिया होता है पर वो अपनी ज्वेलरी पर ध्यान नही देती है। जो कुछ भी पेचन होता है वही पहन कर चली जाती है। जिसकी वजह से उनका लुक अधूरा रह जाता है। आज हम इसी लुक को पूरा करने की बात करने जा रहे है। तो आइए शुरू करते है।

यदि आप कोई सिंपल लुक वाली साड़ी या फिर सूट पहन रही है तो उसके साथ हैवी नेकपीस और इयररिंग्स को पहनें। उसी तरह यदि आपने कोई बहुत ही ज्यादा हैवी वर्क वाली साड़ी या सूट पहना है तो उसके साथ कोई भी हल्की ज्वेलरी अच्छी लगेगी।

इसकी जगह यदि आपने गाउन या लहँगा पहना है तो उसके साथ आप सिर्फ़ बड़े बड़े इयररिंग्स पहने और साथ में गले मे सिर्फ पतली चेन भी काम करेगी।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + five =