weekly horoscope
|

दैनिक राशिफल दिनांक 07 जुलाई 2018: जाने कैसा रहेगा आपका दिन

आज हम आपको दिनांक 07 जुलाई 2018 का राशिफल बताने जा रहें हैं। जानिए कैसा रहेगा आपकी राशि पर प्रभाव और किन राशि के जातकों को मिलेगा अपना सच्चा प्यार, साथ ही किन राशियों के लोगों को झेलनी पड़ेगी परेशानियां।

मेष राशि (मार्च 21 अप्रैल 20)

मेष राशि वाले जातक आज अपने कार्यक्षेत्र में सकारात्मक सोच बनाएं रखिये। आप आज कोई भी निर्णय सोच समझ कर लें। परिवार में खुशियां आएँगी। कारोबारियों को मुनाफा होगा।

वृषभ राशि (अप्रैल 21 मई 20)

वृषभ राशि वाले लोग आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात कर सकते हैं। प्रेमी जोड़े आज कहीं साथ घूमने जा सकते हैं। कारोबारी आज किसी के दबाव में निर्णय ना लें।

मिथुन राशि (मई 21 जून 21)

जिन व्यक्तियों की मिथुन राशि है वो लोग आज अपने कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। प्रेमी जोड़े आज अपने रिलेशनशिप में प्यार के साथ रोमांच भी तलाश करेंगे। आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं।

कर्क राशि (जून 22 जुलाई 22)

कर्क राशि वाले जातक आज ऊर्जा से भरे रहेंगे। आप आज किसी के साथ वाद विवाद में न पड़ें अन्यथा नुक्सान आपका ही होगा। आज कहीं से रुका हुआ धन प्राप्त होगा।

सिंह राशि (जुलाई 23 अगस्त 21)

जिन व्यक्तियों की सिंह राशि है वो लोग आज कार्यक्षेत्र में अपनी बुद्धिमत्ता का परिचय देंगे। कारोबारी आज कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं। संपत्ति में निवेश करने की सोच रहे हैं तो अच्छे से जांच पड़ताल कर लें।

कन्या राशि (अगस्त 22 सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले जातक आज काम की अधिकता की वजह से थोड़े तनाव में रहेंगे। आज आपको किसी वकील की सलाह लेनी पड़ सकती है। जीवनसाथी के साथ सम्बन्ध मजबूत होंगे।

तुला राशि (सितम्बर 24 अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले जातकों के लिए आज किसी धार्मिक उत्सव में शिरकत कर सकते हैं। प्रेमी जोड़े आज एक दूसरे से झूठ बोलने से बचें वरना आपके सम्बन्ध खराब हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 नवंबर 22)

जिन व्यक्तियों की वृश्चिक राशि है वो लोग अपने कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आज के दिन दौड़ भाग ज्यादा रहेगी। आज आप अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें।

धनु राशि (नवंबर 23 दिसंबर 22)

धनु राशि वाले जातकों आज अपनी वाणी से सभी को प्रभावित करेंगे। आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। आपको परिवार की तरफ से पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा।

मकर राशि (दिसंबर 23 जनवरी 20)

जिन व्यक्तियों की मकर राशि है वो लोग आत्म विशवास से भरे रहेंगे। आप अपनी परेशानियों पर काबू पाएंगे। आर्थिक लेनदेन करने से पहले सावधानी बरतें। प्रेमियों में प्यार बढ़ेगा।

कुम्भ राशि (जनवरी 21 फरवरी 19)

कुम्भ राशि वाले जातक आज कहीं पर भी निवेश करने से बचें। आप काम से ज्यादा अपने परिवार को तवज्जो देंगे। कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें।

मीन राशि (फरवरी 20 मार्च 20)

जिन जातकों की मीन राशि है वो लोग आज निवेश करने के लिए किसी की बातों में न आएं। आप के साथी के साथ मतभेद हो सकते हैं। आपके निर्णयों में रचनात्मकता की कमी रहेगी।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × five =