latest news

नोएडा एक्सटेंशन में गिरी 2 इमारतें 50 लोगों के मरने की आशंका

latest news

नोएडा एक्सटेंशन के शाहबेरी गाँव में कल रात 9 बजे 2 इमारतें गिर गई। बताया जा रहा है कि एक बिल्डिंग में निर्माण कार्य चल रहा था। तभी साथ में बनी दूसरी 6 मंजिला इमारत उसके ऊपर गिर गई। इस हादसे की पीछे अवैध निर्माण को जिम्मेदार माना जा रहा है।

चश्मदीदों के मुताबिक दोनों बिल्डिंग में कुल मिलकर लगभग 18 परिवार लोग रह रहे थे। राहत और बचाव कार्य में NDRF और SDRF की टीमें लगी हुई है। सूत्रों के अनुसार NDRF के एक अधिकारी ने बताया है की दोनों ही बिल्डिंग में किसी के भी बचे होने की बहुत ही कम सम्भावना है।

गौतमबुद्ध नगर के डीएम ने बताया की मालवा हटाने में कुछ दिनों का समय लग सकता है। साथ ही बिल्डर के खिलाफ कार्यवाही की तैयारी चल रही है। 

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे ब्लॉग को लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen + 9 =