latest news

प्रियंका चोपड़ा को जन्मदिन की बधाई दें और जाने उनसे जुड़ी ये ख़ास बातें

latest news

बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन या देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का जन्मदिन 18 जुलाई को है। उनका जन्म 1982 को झारखण्ड के जमशेदपुर में हुआ था। प्रियंका के पिता आर्मी में थे इसके कारण वो भारत में कई प्रदेशों में रहीं हैं।

प्रियंका ने बॉलीवुड में अंदाज़ फिल्म से कदम रखा था परन्तु उन्हें पहचान मिली एतराज़ फिल्म में। इस फिल्म में उनके नेगेटिव रोल के लिए बहुत तारीफे मिली साथ ही उन्हें बेस्ट विलेन का पुरस्कार भी मिला।

latest news

इसके बाद प्रियंका ने कई सुपर हिट फिल्मे दी जिसमे प्रमुख है फैशन, मुझसे शादी करोगे, डॉन 2, बाजीराव मस्तानी, अग्निपथ, बर्फी इत्यादि। प्रियंका ने बॉलीवुड में कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। प्रियंका ने अपनी दमदार अभिनय से सभी को प्रभावित किया है। अब तो प्रियंका का जलवा हॉलीवुड ने भी मान लिया है।

latest news

अगर आप भी जानते हैं प्रियंका से जुड़ी कोई ख़ास बात तो कमेंट कर के साझा करें। साथ ही आप उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दे सकते हैं।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे ब्लॉग को लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 + thirteen =