Latest horoscope
|

साप्ताहिक राशिफल दिनांक 22 से 28 जुलाई 2018: जाने कैसा रहेगा आपकी राशि पर असर

Latest horoscope

मेष राशि (मार्च 21 – अप्रैल 20)

मेष राशि वाले जातकों को इस सप्ताह आपको अपने कार्यक्षेत्र में अप्रत्याशित लाभ मिलेगा। आप के मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी। आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं।

वृषभ राशि (अप्रैल 21 – मई 20)

वृषभ राशि वाले लोगों की परेशानियां ख़त्म होंगी। साथ ही आपकी तरक्की के नए रस्ते खुलेंगे। आप ऊर्जा से भरे हुए हैं तथा जोखिम लेने से पीछे नहीं हटेंगे।

मिथुन राशि (मई 21 – जून 21)

जिन व्यक्तियों की मिथुन राशि है वो लोग इस सप्ताह अत्यधिक खर्चों के वजह से परेशान रहेंगे। आप निवेश सम्बन्धी निर्णय भी ले सकते हैं। बच्चे पढ़ाई के सिलसिले में दूसरे शहर जा सकते हैं।

कर्क राशि (जून 22 – जुलाई 22)

कर्क राशि वाले जातक इस सप्ताह अपने भविष्य को लेकर प्लानिंग करेंगे। आप जो भी कार्य करेंगे उसमे सफलता मिलेगी। आप आधे अधूरे मन से कोई कार्य ना करें।

सिंह राशि (जुलाई 23 – अगस्त 21)

जिन व्यक्तियों की सिंह राशि है वो लोग इस सप्ताह उत्साह बनाये रखने के लिए कुछ नया करने का प्रयास करेंगे। आप परिवार के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान भी बना सकते हैं।

कन्या राशि (अगस्त 22 – सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले जातक इस सप्ताह शान से जियेंगे। आप के शत्रु आपके अहम् को ठेस पहुंचा सकते हैं। कारोबारी कोई नई साझेदारी कर के मुनाफा कमा सकते हैं।

तुला राशि (सितम्बर 24 – अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह मिला जुला रहेगा। आप कोई गुप्त सौदेबाजी भी कर सकते हैं। जीवनसाथी से किसी बात पर मतभेद हो सकता है।

वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 – नवंबर 22)

जिन व्यक्तियों की वृश्चिक राशि है वो लोग इस सप्ताह थोड़े धार्मिक हो सकते हैं। आप थोड़े भावुक रहेंगे। परिवार और मित्रों से सहयोग प्राप्त होगा। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

धनु राशि (नवंबर 23 – दिसंबर 22)

धनु राशि वाले जातकों को इस सप्ताह अपनी सोच का दायरा बढ़ाना होगा। आप अगर संपत्ति में निवेश करने की सोच रहे हैं तो थोड़ा रुक जाएँ।

मकर राशि (दिसंबर 23 – जनवरी 20)

जिन व्यक्तियों की मकर राशि है वो लोग इस सप्ताह अपने से ज्यादा लोगों की चिंता करेंगे। आप अपने कार्यक्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। आप किसी धार्मिक समाराहों में हिस्सा भी ले सकते हैं।

कुम्भ राशि (जनवरी 21 – फरवरी 19)

कुम्भ राशि वाले जातक बड़ी ही तेज़ी से आगे बढ़ रहे हैं। आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। आप इस सप्ताह पार्टनर के साथ रोमांटिक भी हो सकते है।

मीन राशि (फरवरी 20 – मार्च 20)

जिन जातकों की मीन राशि है वो लोग इस सप्ताह बहुत से कार्य करेंगे तथा सफलता प्राप्त करेंगे। कला से जुड़े लोगों को अधिक सफलता मिलेगी। आप भविष्य को लेकर अपनी योजना बनाएंगे।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × five =