latest lifestyle

पहने यह फैशनेबल और ट्रेंडी ऑउटफिट

latest lifestyle

रक्षाबंधन का त्यौहार आ रहा है। भाई बहन के इस त्यौहार का हिन्दू धर्म में बहुत महत्त्व है। रक्षाबंधन के इस मौके को और भी खूबसूरत बनाने के लिए आप अपने लिए कुछ फैशनेबल और ट्रेंडी ऑउटफिट ट्राई कर सकती है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ ऑउटफिट के बारे में बताने जा रहे हैं जो की आपके लुक को और बढ़ा देगा।

इंडो वेस्टर्न लुक के लिए आप क्रॉप टॉप के साथ लॉन्ग जैकेट और धोती पेंट्स को ट्राई कर सकती है। इसके साथ आप अपने पसंद कोई भी लाइट वेटेड ज्वेलरी और अक्सेसरीज़ को केरी कर सकती है। इसके साथ ब्लॉक हील बहुत फब्ती हैं।

दूसरे लुक के लिए लॉन्ग ड्रेस को कंट्रास्ट कलर की शार्ट एथेनिक जैकेट के साथ पहने। इसके साथ लॉन्ग नैक पीस, स्टेटमेंट एयरिंग्स, हाई हील्स या पेंसिल हील्स बहुत खूबसूरत लुक देता है।

आप साड़ी को भी इंडो वेस्टर्न लुक में पहन सकती है। इसे आप स्ट्रेट  पैन्ट्स और क्रॉप टॉप के साथ स्टाइलिश वे में पहन सकती है। इस तरह की साड़ी में राइट साइड में प्लेट्स लगा कर, लेफ्ट साइड पर पल्लू आता है। आजकल ये स्टाइल सेलिब्रिटीज बहुत ज्यादा पसंद कर रहें हैं।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे ब्लॉग को लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven − four =