latest astrology

ज्योतिषियों का यह कांसेप्ट हो रहा है वायरल

latest astrology

दोस्तों यदि आप रोज़ाना पाना चाहते हैं ऐसी ही रोचक जानकारियाँ और देश दुनिया की खबरें जिनका होता है आपसे सरोकार तो जुड़िये हमारे चैनल एकांश के साथ। ऊपर दिए गए फॉलो बटन को दबाना ना भूलें जिससे हमारी समस्त खबरें और जानकारियाँ पहुंचें आप तक सबसे पहले।

आज कल एक नया कांसेप्ट बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। यह कांसेप्ट दिया जा रहा है ज्योतिषियों के द्वारा। जी हाँ सही पढ़ा आपने आजकल ज्योतिष लोगों को अपनी राशि अनुसार अपने लकी कलर की बोतल में पानी पीने की सलाह दे रहे हैं। यह नया कांसेप्ट लोगों को भी खूब पसंद आ रहा है और वो इसे फॉलो भी कर रहे हैं।

इसके अलावा इसमें व्यक्ति को अपनी पानी की बोतल को अपनी राशि अनुसार अपने लकी कलर की बोतल से बदलना होता है। साथ ही उस बोतल पर अपनी फोटो लगानी होती है और ख्वाहिश भी लिखनी होती है। फिर इस बोतल को धूप में रखना होता है।

ज्योतिषों के अनुसार ऐसा करने से व्यक्ति के ऊपर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। साथ ही वह अपने को ऊर्जावान महसूस करता है।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख / खबर अच्छा लगी हो तो कृपया कर के हमारे चैनल को फॉलो/ सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका फायदा उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ,  सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो उससे पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श करने के उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − 7 =