latest lifestyle

दिन के अनुसार बिछाएं बेडशीट और देखिए कमाल

latest lifestyle

दोस्तों यदि आप रोज़ाना पाना चाहते हैं ऐसी ही रोचक जानकारियाँ और देश दुनिया की खबरें, जिनका होता है आपसे सरोकार तो जुड़ें हमारे चैनल एकांश (#ekaansh) के साथ। ऊपर दिए गए फॉलो बटन को दबाना ना भूलें जिससे हमारी समस्त खबरें और जानकारियाँ पहुंचें आप तक सबसे पहले।

पति पत्नी का रिश्ता बहुत ही अहम् होता है। लेकिन कभी कभी ना चाहते हुए भी इस रिश्ते में कड़वाहट आने लगती है। इसके कारण परिवार में कलह उत्पन्न होता है और मानसिक शांति भी भांग होती है। आज हम आपको ऐसा उपाए बताने जा रहे हैं जिसके द्वारा पति पत्नी के रिश्ते में मिठास भर जायेगी।

आप अपने शयनकक्ष या बैडरूम में पलंग पर दिन के अनुसार चादर / बेडशीट बिछायें। इससे आपका बैडरूम में तो ताज़गी आएगी साथ ही आपके रिश्ते भी मधुर हो जाएंगे।

सोमवार या Monday को आप सफ़ेद या कोई भी लाइट कलर की चादर बिछाएं। मंगलवार या Tuesday को आप ऑरेंज या रेड कलर की चादर का प्रयोग करें। बुधवार या Wednesday को ग्रीन कलर, गुरुवार या Thursday को येलो कलर, शुक्रवार या Friday को मल्टीकलर बेडशीट बिछायें।

शनिवार या Saturday को आप ब्लू का कोई सा भी शेड चुन सकती है। वैसे डार्क ब्लू या नेवी ब्लू भी अच्छा रहेगा। रविवार या Sunday को आप पिंक या गोल्डन कलर का चुनाव करें।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख / खबर अच्छा लगी हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो/ सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका फायदा उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ,  सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो उससे पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श करने के उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + 12 =