latest bollywood gupshup
|

कैलाश खेर पर किसने लगाया सेक्सुअल हैरसमेंट का आरोप

latest bollywood gupshup

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री “बॉलीवुड” में चल रही “मी टू” कैंपेन में कई सारी बॉलीवुड से जुड़ी महिलाएं सामने आ गई हैं। इनमे कुछ अभिनेत्रियां, मॉडल हैं। इस केटेगरी में एक और नाम आ गया है। वो है फोटो जर्नलिस्ट का।

अब मी टू कैम्पेन का शिकार बने हैं बॉलीवुड के जाने माने सिंगर कैलाश खेर। महिला फोटो जर्नलिस्ट ने यह आरोप लगाया है की साल 2006 में जब वह अपनी साथी के साथ कैलाश का इंटरव्यू लेने गई थी। तब उन्हें सेक्सुअल हैरसमेंट का सामना करना पड़ा था।

महिला ने बताया की जब वो कैलाश का फोटोशूट कर रही थी तब वो दोनों महिलाओं के बीच में आकर बैठ गए थे और दोनों महिलाओं की जांघों पर अपने हाथ रख लिए।

अभी कैलाश खेर का कोई पक्ष सामने नहीं आया है। अगर आप कैलाश की जगह होते तो क्या रिएक्शन देते। अपनी राय कमेंट बॉक्स में बताएं।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − 17 =