Ekaansh Diwali Special

दिवाली स्पेशल: दूसरों से भूलकर भी ना लें यह वस्तु या उपहार, वरना हो सकती है मुसीबत

Ekaansh Diwali Special

हम सभी यह जानते है कि हर व्यक्ति के अंदर की ऊर्जा से आसपास के दूसरे व्यक्ति भी प्रभावित होते है। इसलिए आपको भूल के भी किसी दूसरे व्यक्ति से ना तो ऐसी चीज़ो को लेना चाहिए और ना ही देना चाहिए जिससे नकारात्मक ऊर्जा का संचार हो। क्यूंकि किसी भी व्यक्ति के द्वारा इस्तेमाल की जा रही चीज़ो में उसकी पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों ही एनर्जी आ जाती है।

पेन

हम सभी व्यक्ति दूसरों के पेन से काम करते है और फिर कभी कभी उसको वापस किये बिना ही अपने पास रख लेते है। ऐसा करने से हमे आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

घड़ी

दूसरों की घड़ी को पहनने से उस व्यक्ति की नकारात्मक ऊर्जा भी साथ आ जाती है और इस कारण से आपको आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए कभी भी किसी की घड़ी ना लें।

बेड

दूसरों के बेड पे सोने से दम्पति के बीच झगड़ा बना रहता है। इसलिए विवाहितों को हमेशा नया पलंग ही लेना चाहिए।

रुमाल

दूसरों का रुमाल प्रयोग में लाने से तनाव बना रहता है क्योंकि जिसका रुमाल आप कर रहे है उसकी नकारात्मक ऊर्जा भी साथ में आ जाती है। अगर कभी रुमाल लेना भी पड़े तो उसे वापस जरूर कर दें।

कपड़े

दूसरों के कपड़े पहनना आपके तनाव का कारण बन सकता है। अगर आपकी आदत दूसरों के कपड़े पहनने की है तो इसे बदल लीजिये। 

धन

दूसरों से पैसा उधार लेने से आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए उधारी लेने से बचें।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + 13 =