dhanteras ekaansh diwali special

धनतेरस के दिन समृद्धि पाने के लिए क्या खरीदारी करें

dhanteras ekaansh diwali special

यूँ तो धनतेरस के दिन सुई से लेकर जहाज तक ख़रीदा जा सकता है। पर अगर आप धनतेरस के दिन हीरा, सोना और चांदी इत्यादि आदि ख़रीदे तो यह सबसे ज्यादा शुभ होता है।

अगर आप व्यापार या कारोबार में हैं तो आप अपने व्यापार से सम्बंधित वस्तुओं को खरीदें। जैसे कि कंप्यूटर का काम करने वाले लोग कोई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, गैजेट, लैपटॉप इत्यादि खरीदें तो यह शुभ रहेगा।

इस धनतेरस आप भूलकर भी शीशा, लोहा और एलुमिनियम खरीदने से बचे। धनतेरस पर आप वाहन या गाड़ी, रसोई के बर्तन, कपड़ा इत्यादि भी खरीद सकते है। इस खरीदारी के लिए आप सुबह शाम 6 बजे के बाद का समय का चयन करें तो अच्छा है।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + 8 =