Zodiac Latest daily horoscope ekaansh

दैनिक राशिफल रविवार, 04 नवंबर 2018 इन राशियों के लोग रहें सावधान

Zodiac Latest daily horoscope ekaansh

आज हम आपको दैनिक राशिफल (Daily Horoscope) बताने जा रहें हैं। जानिए कैसा रहेगा आपकी राशि पर प्रभाव और किन राशि के जातकों को होगा धन लाभ और मिलेगा सच्चा प्यार, साथ ही किन राशियों के लोगों को झेलनी पड़ेगी परेशानियां।

मेष राशि / Aries (मार्च 21 अप्रैल 20)

मेष राशि वाले जातक आज अधिक लाभ कमाएंगे। व्यापारियों को भी अधिक मुनाफा होगा। आज आप अपनी वाणी पर संयम रखें। परिवार में किसी के साथ अनबन हो सकती हैं।

वृषभ राशि / Taurus (अप्रैल 21 मई 20)

वृषभ राशि वाले लोग आज अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे। कार्य क्षेत्र में सहकर्मियों से सहयोग प्राप्त होगा। आज किसी के साथ वाद विवाद में ना उलझे।

मिथुन राशि / Gemini (मई 21 जून 21)

मिथुन राशि वाले जातक आज परिवार में हुए हुए किसी मतभेद के कारण तनाव में रहेंगे। अगर आप नया वाहन खरीदना चाहते हैं तो दिन अच्छा है। किसी दूसरे पर व्यंग करने से बचें।

कर्क राशि / Cancer (जून 22 जुलाई 22)

कर्क राशि वाले जातक आज अपने पारिवारिक जीवन में सक्रिय रहेंगे। भाग्य आपके साथ है। उच्च अधिकारियों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे।

सिंह राशि / Leo (जुलाई 23 अगस्त 21)

सिंह राशि वाले जातकों के पराक्रम में वृद्धि होगी। आपके मान-सम्मान में भी इजाफा होगा। आज किसी को अपनी वाणी से आहत ना करें।

कन्या राशि / Virgo (अगस्त 22 सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले जातक आज किसी भी नए कार्य की शुरुआत ना करें। आज अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें। कारोबारियों को आज अधिक धन प्राप्त होगा।

तुला राशि / Libra (सितम्बर 24 अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले जातक आज अपनी बातों को अधिक प्रभावशाली ढंग से रख पाएंगे। आज आपको कहीं से रूका हुआ धन प्राप्त होगा अधिक खरीदारी करने की वजह से कुछ तनाव में भी आ सकते हैं।

वृश्चिक राशि / Scorpio (अक्टूबर 24 नवंबर 22)

वृश्चिक राशि वाले जातक आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा है। आज किसी प्रकार की कोई लापरवाही ना बरतें।

धनु राशि / Sagittarius (नवंबर 23 दिसंबर 22)

धनु राशि वाले लोगों के परिवार में आज कोई खुशखबरी आ सकती है। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। मानसिक रूप से किसी बात को लेकर चिंतित रह सकते हैं।

मकर राशि / Capricorn (दिसंबर 23 जनवरी 20)

मकर राशि वाले जातक आज खुद को असहज महसूस करेंगे। जीवन साथी के साथ मतभेद हो सकते हैं। धन प्राप्ति में रुकावटें आएंगी। अपने आप पर संयम रखें।

कुम्भ राशि / Aquarius (जनवरी 21 फरवरी 19)

कुंभ राशि वाले जातक आज कहीं से धन प्राप्त कर सकते हैं। अगर किसी यात्रा पर जाने वाले हैं तो यह आपके लिए शुभ फलदायक होगी। अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही ना बरतें।

मीन राशि / Pisces (फरवरी 20 मार्च 20)

मीन राशि वाले जातक आज छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करेंगे, हालांकि जल्दी ही नॉरमल भी हो जाएंगे। परिवार में किसी के साथ मतभेद हो सकता है। बेहतर होगा आपस में बातचीत से मुद्दे सुलझाएं।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 4 =