ganesha speaks, aries horoscope, taurus horoscope, gemini horoscope, cancer horoscope, libra horoscope, leo horoscope, virgo horoscope, capricorn horoscope, aquarius horoscope, scorpio horoscope, sagittarius horoscope, aquarius horoscope, pisces horoscope, indiabestblog, horoscope, rashifal, cosmic energy profile, ekaansh, ekansh, #ganeshaspeaks, #indiabestblog, #horoscope, #rashifal,
|

धनु राशि वर्षफल 2019: जानिए धनु राशि वालों पर क्यों नहीं होगा साढ़े सती का प्रभाव

जय मां विंध्यवासिनी!

हम सभी कि मन में उत्सुकता होती है कि आने वाले साल हमारा जीवन कैसा रहेगा। हम अपने लक्ष्य के प्रति सफलता पाएंगे या नहीं। साथ ही हमारे रिलेशनशिप कैसे रहेंगे। आज हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं। हम रोज आपको एक राशि का राशिफल विस्तार से बताएंगे। आज हम बात करेंगे धनु राशि वाले व्यक्ति के बारे में।

धनु राशि वाले जातकों के लिए आने वाला साल मिलाजुला रहेगा। मिलाजुला हम इसके कह रहे हैं क्योंकि इस साल आपको सफलता दिलाने के तीन कारक सूर्य देव, मंगल देव और बुद्धदेव है। लेकिन शनि की साढ़ेसाती होने के कारण वर्षभर कुछ परेशानी यह समस्याएं भी उत्पन्न हो सकती हैं।

शुरुआत करते हैं नौकरी पेशा लोगों से ऐसे लोग जो नौकरी करते हैं उनके लिए यह साल अच्छा है। आप अपने कार्य पूरी लगन के साथ करेंगे। आपको अपने कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। अगर आप बेरोजगार है तो आपकी अच्छी नौकरी लगने के संकेत हैं। हां लेकिन आपको कार्य क्षेत्र में अपने शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है। वरना वो आप पर हावी हो सकते हैं।

विद्यार्थियों के लिए यह साल अच्छा रहेगा। आप अपने कर्म किए जाएं, आपको अपनी मेहनत का फल प्राप्त होगा।

अब बात करते हैं आपकी लव लाइफ के बारे में। जो लोग रिलेशनशिप में हैं उन्हें थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है। इस साल आपको धोखा मिल सकता है। अपने साथी पर बहुत ज्यादा पैसा भी खर्च ना करें। शादीशुदा लोगों के लिए यह साल अच्छा रहेगा। आप कुछ बातों को लेकर मनमुटाव हो सकता है। आपके लिए बस एक सुझाव है कि आप राई का पहाड़ ना बनाएं वरना आपका शादीशुदा जीवन खतरे में पड़ सकता है।

आर्थिक दृष्टि से यह साल बहुत अच्छा है। जो लोग अपना खुद का कारोबार करते हैं या कारोबार की शुरआत करने की सोच रहे हैं उनके लिए समय बहुत अच्छा है। हम फिर कहेंगे की एक तो होता है कर्मों से सफलता मिलना और दूसरा होता है भाग्य से सफलता मिलना। कर्म करने से आप पीछे हटते नहीं है और भाग्य आपके साथ हैं।

अब हम आपको शनि की साढ़ेसाती से बचने के लिए आपको उपाय बताने जा रहे हैं। शनिवार के दिन पीपल के पेड़ पर सरसों के तेल का दिया जलाएं। दूसरा हो सके तो काले कुत्ते को रोटी देना शुरू कर दे।

हम अपने चैनल एकांश एस्ट्रो (#ekaansh) की ओर से आपके सुखद और सफल भविष्य की कामना करते हैं। आने वाला वर्ष आपके लिए सुख समृद्धि लेकर आए।

जय मां विंध्यवासिनी!

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल एकांश एस्ट्रो (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × three =