wallet purse, ekaanshenterprises, ekaansh, #ekaansh, best blog in india, how to, what, horoscope, lifestyle, relationship, parenting, technology, ekaanshenterprises.com, #ekaansh, #ekaanshastro, ekaansh blog post, dhan prapti ki upay, aapka purse bhara rahega noto se

उपाए : सुख समृद्धि पाने के लिए करें यह काम

Image Source: Google Search

दोस्तों पैसा आना किसे अच्छा नहीं लगता, हम सभी चाहते है की हम अपने जीवन में ज्यादा से ज्यादा उन्नति करें और खूब सफलता प्राप्त कर अधिक से अधिक धन अर्जित करें। हम आपको आज बताने जा रहे हैं एक ऐसा उपाए जिसे आप आसानी से घर पर कर सकते है। यह आपको सुख समृद्धि दिलाएगा ।


आप एक सिक्का अपने सामर्थ के अनुसार ले लें। आप 1, 2, 5, 10 या अगर सामर्थ हो तो चांदी का सिक्का ले। और उसके ऊपर सिन्दूर से छोटा स्वस्तिक बना कर उस पर लाल रंग का धागा बाँध लें। अब उस सिक्के को अपने पूजाघर में महालक्ष्मी के चरणों में रख दें।

अब आप “ॐ महालक्ष्मी नमः” का 21, 51 या 108 बार अपनी श्रद्धा भक्ति के अनुसार जाप करें। अब महालक्ष्मी के पास से लेकर, ये सिक्का अपने पर्स में रख लें। साथ ही साथ अपने पर्स में से सारी गैर जरूरी चीजे निकाल दें। ध्यान रहे की ये सिक्का महालक्ष्मी का स्वरुप है और उनका निवास हमेशा से स्वछता में ही होता है। इसलिए विशेष रूप से अपने पर्स को अत्यधिक सामान से न भरें।  

इस प्रयोग को कर के देखिये। आप देखेंगे की आप ज्यादा धन अर्जन कर रहे हैं और अगर आप ज्यादा खर्चीले हैं तो भी आप के पास खर्चों में कटौती आ जाएगी। आप से बस एक ही अनुरोध है कि ये काम आप पूरे भक्ति भाव से करें।

अगर संभव हो सके तो आप नित्य रूप से सुबह पूजा करते वक़्त आप महालक्ष्मी का स्मरण कर के उनके मंत्र का अपने सामर्थ के अनुसार जाप करें। अगर आप सुबह नहीं कर सकते तो आपको जब भी दिन भर में समय मिले तो आप ध्यान लगा सकते हैं।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − seven =