navrati 2021, ekaansh, #ekaansh
|

ज्योतिष : साप्ताहिक राशिफल 21 से 27 जून 2021, जाने कैसा रहेगा यह सप्ताह

navrati 2021, ekaansh, #ekaansh
Image Search: Google Search

मेष राशि

इस सप्ताह आपको स्वास्थ्य सम्बन्धी विकार हो सकते हैं। आप अपनी योजनाओ को किसी बाहरी व्यक्ति के साथ साझा न करें। इस सप्ताह उधार देने से बचे। अगर आप किसी प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहें हैं तो संघर्ष के साथ सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आप वाद – विवाद से बचें।

वृषभ राशि

यह सप्ताह व्यापारियों और विद्यार्थियों के लिए अच्छा है। इस सप्ताह नौकरी पेशा लोगों का दिन सामान्य रहेगा। साथी के साथ आपको आनंद की प्राप्ति होगी। इस सप्ताह आप ऊर्जा से भरे रहेंगे। निवेश के लिए सप्ताह अच्छा है। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि

इस सप्ताह आपको अपने परिवार से सहयोग प्राप्त होगा। अगर आप प्रॉपर्टी में निवेश करना चाहते हैं तो आज का समय शुभ है। आप कोई इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीद सकते हैं। घर पर कुछ निर्माण कार्य भी प्रारम्भ हो सकता है। आपके अपने साथी के साथ सम्बन्ध अच्छे बने रहेंगे।

कर्क राशि

इस सप्ताह आपकी किसी से मित्रता हो सकती है। आप किसी उत्सव में सम्मलित हो सकते हैं। आपको सफलता के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ेगा। कृपया वाहन चलाने से बचें या फिर सावधानीपूर्वक चलाएं। किसी पुराने मित्र से बात होगी। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

सिंह राशि

इस सप्ताह आप के निर्णय आपको दूरगामी परिणाम देंगें। आपको अपने परिवार से पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। काम की अधिकता से आप तनाव में रह सकते हैं। इसलिए धैर्य पूर्वक अपना कार्य करते रहे। जीवन साथी के साथ सम्बन्ध मधुर बनेगें।

कन्या राशि

आप आर्थिक रूप से मजबूत होंगे। परिवार में खुशियाँ आएंगी। आप अगर कोई बड़ी शॉपिंग करने की सोच रहें हैं तो कुछ समय के लिए टाल दें । आपको दूसरे स्रोत्र से धन की प्राप्ति होगी। परिवार में जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। आप अपनी वाणी से दूसरों को प्रभावित करेंगे।

तुला राशि

इस सप्ताह आपको निराशाजनक परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। आप अपव्यय से दुखी होंगे। व्यापारी किसी यात्रा पर जाने से बचे या सावधानी बरते। जीवन साथी के साथ खट-पठ हो सकती है।

वृश्चिक राशि

इस सप्ताह आपके घर पर मेहमान आ सकते हैं। निवेश के लिए समय अच्छा है। पुराने निवेश से भी अच्छे परिणाम मिलेंगे। आप अधिक परिश्रम करने से बचे। स्वास्थ्य सम्बन्धी विकार हो सकते हैं।

धनु राशि

इस सप्ताह आप सर्वश्रष्ठ प्रदर्शन करेंगे। व्यापारिओं के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा। आपके मान – सम्मान में वृद्धि होगी। निवेश के लिए शुभ समय है। अपने निर्णय सोच समझ कर लें। जीवन साथी से पूर्ण सहयोग मिलेगा। कुल मिलाकर आपका यह सप्ताह अच्छा रहेगा।

मकर राशि

आपके जीवनसाथी के साथ प्रेम सम्बन्ध अच्छे रहेंगे। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। आप अगर अपना नया व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं तो समय उपयुक्त है। आपको बच्चो से शुभ समाचार मिलेगा।

कुम्भ राशि

आपके काम में रुकावटें आएँगी। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। आप उदासी का अनुभव हो सकता है। कार्यक्षेत्र में व्यर्थ के वाद – विवाद में पड़ने से बचे। जीवन साथी के साथ भी अनबन हो सकती है।

मीन राशि

यह सप्ताह प्रेमियों के लिए अच्छा है। कुंवारों के लिए शादी के प्रस्ताव आएंगे। व्यापारियों को भी अधिक लाभ की प्राप्ति होगी। ससुराल या मायके से धन प्राप्ति के संकेत है। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा है। किसी पुराने मुक़दमे में भी शुभ समाचार मिलेगा।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + thirteen =