navrati 2021, ekaansh, #ekaansh
|

साप्ताहिक राशिफल : जाने कैसा रहेगा आने वाला सप्ताह 26 से 31 जुलाई 2021

मेष राशि

navrati 2021, ekaansh, #ekaansh
Image Source: Google Search

इस सप्ताह प्रेमियों को मिलने का अवसर मिलेगा। अगर आप अविवाहित हैं तो आपको विवाह के प्रस्ताव आएंगे। व्यापारियों के कारोबार में वृद्धि होगी। जीवन साथी से पूर्ण सहयोग मिलेगा। विद्यार्थियों को इस सप्ताह ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे।

वृषभ राशि

इस सप्ताह आप अपने कार्यों से जुड़ी जानकारी साझा करने से बचे। कार्यक्षेत्र में आपके शत्रु चोट पहुंचा सकते हैं। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें। कोई भी वस्तु उधार मांग कर न लाएं। विद्यार्थियों को इस सप्ताह संघर्ष कर के सफलता मिलेगी। आप किसी भी प्रकार के वाद – विवाद से बचें।

मिथुन राशि

प्रेमियों के लिए यह सप्ताह अच्छा है। व्यापारी कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय है। नौकरी पेशा के लिए यह सप्ताह सामान्य है। निवेश करने के लिए समय अच्छा है। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

कर्क राशि

इस सप्ताह परिवार से सहयोग मिलगा। अगर संपत्ति खरीदना चाहते है तो समय अच्छा है। आप कोई इलेक्ट्रॉनिक सामन खरीद सकते हैं। जीवन साथी के साथ सम्बन्ध अच्छे रहेंगे। आप किसी समाराहों में सम्मलित हो सकते हैं।

सिंह राशि

आप को अपने लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए ज्यादा प्रयास करने पड़ेगे। इस सप्ताह कोई नया मित्र बन सकता है। आपका कोई रिश्तेदार घर आ सकता है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वाहन चलाने में सावधानी बरतें। किसी पुराने मित्र से मुलाकात या बात हो सकती है।

कन्या राशि

इस सप्ताह आप खूब मेहनत करेंगे । आपको परिवार से पूर्ण सहयोग मिलेगा। आप कोई महत्त्व पूर्ण काम की शुरुआत भी कर सकते हैं। इस सप्ताह कोई बड़ा निर्णय लेंगे तो अच्छा रहेगा ।

तुला राशि

आपके परिवार में खुशियां आएँगी। आप आर्थिक रूप से मजबूत होंगे। आप अपनी वाणी से दूसरों का मन मोह लेंगे। अगर शॉपिंग पर जाने वाले हैं तो उसे टाल दें। आपको स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्या हो सकती है। आपको रुके हुए धन की प्राप्ति भी होगी। परिवार और जीवन साथी से सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक राशि

इस सप्ताह आपको मनचाहे परिणाम नहीं मिलेंगे। आप धैर्य से काम लें।  अगर यात्रा पर जाने वाले हैं तो उसे टाल दें या सावधानी बरतें। प्रेमियों के लिए यह सप्ताह अच्छा है। आपको स्वास्थ्य सम्बन्धी दिक्कत आ सकती है।

धनु राशि

यह सप्ताह निवेश के लिए अच्छा है। कार्यक्षेत्र में लोग आपसे प्रभावित होंगे। आप की वाणी सबका मन मोह लेगी। आपके घर पर मेहमान आने की सम्भावना है। आप अधिक परिश्रम करने से बचें तथा अपने स्वास्थ्य का ख़ास ख्याल रखें।

मकर राशि

आपका सप्ताह अच्छा रहेगा। इस सप्ताह आपको मान सम्मान की प्राप्ति होगी। व्यापारियों के लिए भी ज्यादा कमाई का समय है। निवेश के लिए सप्ताह अच्छा है। आप अपने निर्णय सोच समझ कर लें।

कुम्भ राशि

आप किसी धार्मिक उत्सव में सम्मलित हो सकते हैं। विद्यार्थियों के लिए सप्ताह अच्छा है। आपके साथी के साथ सम्बन्ध मधुर रहेंगे। व्यापारियों के लिए समय अच्छा है। आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा।

मीन राशि

इस सप्ताह आपके काम में रुकावटें आएँगी। कृपया सावधानी बरतें और उदास न रहे। निवेश किया जा सकता हैं। जीवन साथी के साथ मतभेद हो सकता है। अपनी वाणी पर संतुलन बनाए रखें। आपको कोई स्वास्थ्य संबंधी समस्या भी हो सकती है।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 4 =