navrati 2021, ekaansh, #ekaansh
|

मासिक राशिफल – सितम्बर 2021 : जाने किन राशियों के लिए रहेगा शुभफलदायक

navrati 2021, ekaansh, #ekaansh
Image Source: Google Search

मेष राशि

इस माह भाग्य आपका पूर्ण रूप से साथ देगा जिसकी वजह से आप ज्यादा धन अर्जित करेंगे। विद्यार्थियों और व्यापारियों के लिए यह माह सामान्य है। जीवनसाथी के साथ किसी बात पर वाद विवाद रह सकता है। आपके बच्चो को कोई पुरुस्कार मिल सकता है। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

वृषभ राशि

यह माह निवेश के लिए शुभ नहीं है। जीवन साथी के साथ अनबन हो सकती है। वाहन चलते वक़्त या सड़क पार करते हुए ज्यादा सावधानी बरतें। आपको कोई बुरी खबर मिल सकती है। प्रेमियों और विद्यार्थियों के लिए माह सामान्य है। व्यापारियों को कोई तनाव हो सकता है। इस माह वाद विवाद से बचें।

मिथुन राशि

यह माह विद्यार्थियों के लिए अच्छा है। जीवनसाथी से पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। व्यापारी नए साझेदार बनाएंगे। आपकी जमा पूंजी में इज़ाफ़ा होगा। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा बस अपने खान-पान का ध्यान रखें।

कर्क राशि

यह माह नौकरीपेशा और विद्यार्थियों के लिए अच्छा है। आप किसी पारिवारिक या धार्मिक उत्सव में सम्मलित हो सकते है। व्यापारी इस माह किसी यात्रा पर जा सकते है। खिलाड़ियों के लिए पदक अर्जित करने का समय है। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

सिंह राशि

यह माह निवेश के लिए अच्छा है। विद्यार्थियों और नौकरीपेशा लोगों के लिए यह माह अच्छा रहेगा। प्रेमियों के लिए समय अच्छा है। परिवार और जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा। आपका स्वास्थय गड़बड़ा सकता है, सावधानी बरतें।

कन्या राशि

इस माह आप को अपने तनाव से कुछ हद् तक राहत मिलेगी। घर परिवार में खुशियां आएंगी। आप किसी उत्सव में सम्मलित हो सकते हैं। यह माह निवेश के लिए अच्छा है। आप कोई नया वाहन भी खरीद सकते हैं। विद्यार्थियों के लिए समय शुभ है।

तुला राशि

इस माह आप कठिन परिश्रम करेंगे। आप अपने निर्णय सोच समझ कर लें। आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। विद्यार्थी सफलता प्राप्त करेंगे। जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा। व्यापारियों और नौकरीपेशा लोगों के लिए यह माह सामान्य है।

वृश्चिक राशि

इस माह आप कोई छोटी यात्रा पर जा सकते है। आप जोश से भरे रहेंगे। अगर कोई वाहन खरीदने जा रहे है तो कुछ वक़्त के लिए स्थगित कर दें। जीवन साथी के साथ किसी बात पर वाद विवाद हो सकता है। आर्थिक स्थिति सामान्य है।

धनु राशि

यह माह आपके लिए अच्छा है। आप आर्थिक रूप से मजबूत बनेगें। मान सम्मान में वृद्धि होगी। व्यापारी ज्यादा मुनाफा कमाएंगे। कोई भी निर्णय सोच समझ कर लें। आपका स्वास्थय अच्छा रहेगा। कुल मिलकर यह माह अच्छा रहेगा।

मकर राशि

आपके खर्चे आपकी आय से अधिक होंगे। जीवनसाथी के साथ किसी बात पर अनबन हो सकती है। विरोधी आज आपको नुक्सान पहुंचा सकते है। किसी भी वाद विवाद से बचें। यह माह निवेश के लिए अच्छा नहीं है। आज कोई स्वास्थय सम्बन्धी दिक्कत का सामना पड़ सकता है।

कुम्भ राशि

यह माह नौकरीपेशा और व्यापारियों के लिए सामान्य रहेगा। प्रेमियों के लिए समय उत्तम है। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। अगर किसी यात्रा पर जाने वाले है तो वह रद्द हो सकती है। स्वस्थ्य सामान्य रहेगा।

मीन राशि

इस माह आपको आर्थिक रूप से मजबूती मिलेगी। परिवार की स्थिति में सुधार आएगा। अपने माता पिता के स्वास्थय का धयान रखें। विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। जीवनसाथी से धन प्राप्त हो सकता है। परिवार से सहयोग मिलेगा।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमे फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − fifteen =