latest horoscope
|

राशिफल दिनांक 20 से 22 जुलाई 2018: इन 3 राशियों को मिलेगा लाभ

latest horoscope

मेष राशि (मार्च 21 – अप्रैल 20)

मेष राशि वाले जातक इस समय ऊर्जा से भरे हुए हैं। आप किसी भी कार्य को बड़ी ही कुशलता के साथ बहुत ही कम समय में कर लेंगे। अगर आप अविवाहित हैं तो आप के जीवन में किसी का पदार्पण हो सकता है। आप अपने खर्चों को नियंत्रित करें।

वृषभ राशि (अप्रैल 21 – मई 20)

वृषभ राशि वाले लोग अपने आकर्षक व्यक्तित्व से सभी को प्रभावित करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। आप अगर संपत्ति में निवेश की सोच रहे हैं तो ये सही समय है। माता पिता का ध्यान रखें उनका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है।

मिथुन राशि (मई 21 – जून 21)

जिन व्यक्तियों की मिथुन राशि है वो लोग इस सप्ताह थोड़े सतर्क रहे। आप अगर कोई कानूनी दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर करने जा रहे हैं तो पहले उसे अच्छे से समझ लें। आप प्यार में थोड़े रोमानी हो सकते हैं। अगर किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो अपने सामान का ध्यान रखें।

कर्क राशि (जून 22 – जुलाई 22)

कर्क राशि वाले जातक इस समय आप अपनी जीवनशैली में बदलाव लाएंगे जिससे पिछले काफी समय से चल रही थकान और तनाव में कमी आएगी। अगर कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं तो अच्छी तरह जांच पड़ताल कर लें। जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकते हैं।

सिंह राशि (जुलाई 23 – अगस्त 21)

जिन व्यक्तियों की सिंह राशि है वो लोग इस समय अपने प्रिय को महंगे गिफ्ट देंगे। आप निवेश के प्रति आकर्षित हो रहे हैं। कृपया निवेश करने से पहले अच्छी तरह जांच पड़ताल कर लें। कार्यक्षेत्र में किसी तनाव का अनुभव कर सकते हैं।

कन्या राशि (अगस्त 22 – सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले जातक इस समय ऊर्जा से भरे रहेंगे। आप किसी आर्थिक संकट से जूझ सकते हैं। आप को चाहिए की कोई भी निर्णय सोच समझ कर लें। कार्यक्षेत्र में बॉस के साथ रिश्ते मधुर रहेंगे। अगर आप अविवाहित हैं तो रिश्ता आ सकता है।

तुला राशि (सितम्बर 24 – अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले जातक इस बात को अच्छे से समझ लें की आप कितना भी कर लें सभी को खुश नहीं किया जा सकता है। परिवार में किसी बात को लेकर वाद विवाद हो सकता है। कार्यक्षेत्र में किसी के साथ अनबन हो सकती है। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 – नवंबर 22)

जिन व्यक्तियों की वृश्चिक राशि है वो लोग इस समय निवेश करने की सोच रहें हैं तो विशेष सावधानी बरतें। आप के गैर जिम्मेदाराना रवैया आपकी परेशानी का सबब बनेगा। इस समय आप कोई भी निर्णय सोच समाज कर लें। साथ की किसी भी वाद विवाद से बच कर रहे।

धनु राशि (नवंबर 23 – दिसंबर 22)

धनु राशि वाले जातकों के लिए ये समय अच्छा है। किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से पूरे आत्मविश्वास के साथ मिले। आप कुछ वक़्त अपने शौक के लिए भी निकालें। प्रेमियों के बीच सम्बन्ध मजबूत बनेंगे। कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें।

मकर राशि (दिसंबर 23 – जनवरी 20)

जिन व्यक्तियों की मकर राशि है वो लोग इस समय अपने आकर्षक व्यक्तित्व से सभी को प्रभावित करेंगे। आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक हो सकते हैं। आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। संपत्ति में निवेश किया जा सकता है। खर्चों पर नियंत्रण रखें।

कुम्भ राशि (जनवरी 21 – फरवरी 19)

कुम्भ राशि वाले जातक इस समय सतर्क रहें। कोई करीबी व्यक्ति आपको आघात पहुंचा सकता है। आप निवेश सम्बन्धी निर्णय ले सकते है। आप थोड़ा समय अपने लिए भी निकालें।

मीन राशि (फरवरी 20 – मार्च 20)

जिन जातकों की मीन राशि है वो लोग इस समय कठिन दौर से गुजर रहें हैं। आप कोई भी निर्णय सोच समझ कर लें। दोस्तों और परिवार से सहयोग प्राप्त होगा। अविवाहितों के लिए शादी के प्रस्ताव आएंगे।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 + thirteen =