Latest horoscope
|

दैनिक राशिफल दिनांक 23 जुलाई 2018: जाने कैसा रहेगा आपकी राशि पर असर

 

Latest horoscope

मेष राशि (मार्च 21 अप्रैल 20)

मेष राशि वाले जातक इस किसी सामाजिक समाराहों में हिस्सा ले सकते हैं। आप किसी पुराने मित्र से मुलाकात कर सकते हैं। अपने निर्णय सोच समझ कर लें।

वृषभ राशि (अप्रैल 21 मई 20)

वृषभ राशि वाले लोग अधिक ख़र्चों के वजह से कुछ तनाव में रहेंगे। आप अपनी कार्यकुशलता से सभी को प्रभावित करेंगे। यात्रा पर जा सकते हैं।

मिथुन राशि (मई 21 जून 21)

जिन व्यक्तियों की मिथुन राशि है उन लोगों को आज कोई अच्छी खबर प्राप्त हो सकती है। पुराने रुके हुए काम पूरे होंगे। हो सके तो आज यात्रा पर जाना टाल दें।

कर्क राशि (जून 22 जुलाई 22)

कर्क राशि वाले जातक आज कोई संदिग्ध लेनदेन करने से बचें। प्रेमियों के लिए दिन अच्छा है। अगर कोई मुकदमा चल रहा है तो आज का दिन अच्छा रहेगा।

सिंह राशि (जुलाई 23 अगस्त 21)

जिन व्यक्तियों की सिंह राशि है वो लोग अपने खर्चों को नियंत्रण में रखने की कोशिश करें। परिवार से सहयोग प्राप्त होगा। आज अपने शत्रुओं से सावधान रहें।

ekaansh #ekaansh

कन्या राशि (अगस्त 22 सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले जातक अगर संपत्ति में निवेश करना चाहते हैं तो आज का दिन अच्छा है। प्रेमियों के लिए दिन अच्छा नहीं है। किसी बड़े बुजुर्ग को साथ रखें वरना कुछ बुरा हो सकता है।

तुला राशि (सितम्बर 24 अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन व्यस्त रहने वाला है। आप का पार्टनर के साथ मतभेद हो सकता है। किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं।

वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 नवंबर 22)

जिन व्यक्तियों की वृश्चिक राशि है वो लोग आज अपने सीक्रेट्स किसी के साथ शेयर ना करें। आज आप अपने कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। परिवार से सहयोग प्राप्त होगा।

धनु राशि (नवंबर 23 दिसंबर 22)

धनु राशि वाले जातकों को परिवार से आर्थिक सहयोग प्राप्त हो सकता है। पार्टनर का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। आज आपको सफलता के लिए प्रयास करने की आवश्यकता है।

latest horoscope

मकर राशि (दिसंबर 23 जनवरी 20)

जिन व्यक्तियों की मकर राशि है वो लोग किसी एक्सपीरियंस व्यक्ति की सलाह का अनुसरण करें। आप अपनी बातें दूसरों पर न थोपें। पार्टनर से विवाद हो सकता है।

कुम्भ राशि (जनवरी 21 फरवरी 19)

कुम्भ राशि वाले जातक यात्रा करते हुए सावधानी बरतें। अगर आप निवेश करना चाहते हैं तो आज का दिन अच्छा नहीं है। परिवार में अपनी जिम्मेदारियों को समझे।

मीन राशि (फरवरी 20 मार्च 20)

जिन जातकों की मीन राशि है वो लोग बैंक से जुड़े लेनदेन में सावधानी बरतें। परिवार से सहयोग मिलेगा। आज के दिन आप थोड़े रोमांटिक भी हो सकते हैं।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × five =