Latest horoscope
|

दैनिक राशिफल दिनांक 25 जुलाई 2018: जाने कैसा रहेगा आपकी राशि पर असर

Latest horoscope

मेष राशि (मार्च 21 – अप्रैल 20)

मेष राशि वाले जातकों की आज अपने बॉस के साथ अनबन हो सकती है। आप आज अपने दोस्तों के साथ समय बिताएंगे। प्रेमियों के लिए दिन अच्छा है।

वृषभ राशि (अप्रैल 21 – मई 20)

वृषभ राशि वाले लोग आज व्यस्त होने के कारण थकान का अनुभव करेंगे। आप आज डेट पर जा सकते हैं। आज आप अपने शत्रुओं से सावधान रहें।

मिथुन राशि (मई 21 – जून 21)

जिन व्यक्तियों की मिथुन राशि है वो लोग आप जिस भी कार्य को हाथ में लेंगें उसमें सफलता प्राप्त होगी। आज आप अपने खर्चों से थोड़े परेशान हो सकते हैं। पार्टनर के साथ अनबन हो सकती है।

कर्क राशि (जून 22 – जुलाई 22)

कर्क राशि वाले जातक आज अपने कार्यक्षेत्र में किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। जीवनसाथी के साथ सम्बन्ध मजबूत होंगे।

सिंह राशि (जुलाई 23 – अगस्त 21)

जिन व्यक्तियों की सिंह राशि है वो लोग आज कोई रोमांचक कार्य करेंगे। आप आज संपत्ति में निवेश कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में काम में बाधा आएगी।

latest horoscope

कन्या राशि (अगस्त 22 – सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले जातक विशेषकर कारोबारियों के लिए अच्छा है। व्यापार में मुनाफा होगा। रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है। पार्टनर के साथ वाद विवाद से बचें।

तुला राशि (सितम्बर 24 – अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन निवेश में समझदारी से निर्णय लेने का है। आज आप अपनी वाणी से दूसरे लोगों को प्रभावित करेंगे। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 – नवंबर 22)

जिन व्यक्तियों की वृश्चिक राशि है वो लोग वो लोग आप परिवार के साथ मौजमस्ती करेंगे। प्रेमियों के लिए आज का दिन अच्छा है। अगर यात्रा पर जाएँ तो कुछ सावधान रहें।

धनु राशि (नवंबर 23 – दिसंबर 22)

धनु राशि वाले जातकों को आज अपने खर्चों पर नियंत्रण करने की जरूरत है। आज आप के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। रुके हुए काम पूरे होंगे।

मकर राशि (दिसंबर 23 – जनवरी 20)

जिन व्यक्तियों की मकर राशि है वो लोग आज किसी के साथ भी वाद विवाद से बचें। आज निवेश करने से बचें। पार्टनर के साथ मन मुटाव हो सकता है।

कुम्भ राशि (जनवरी 21 – फरवरी 19)

कुम्भ राशि वाले जातक आज अपनी रचनात्मकता का परिचय देंगे। आप सकारात्मक सोच के साथ कार्य करेंगे। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा।

मीन राशि (फरवरी 20 – मार्च 20)

जिन जातकों की मीन राशि है वो लोग आज अपने कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आप दूसरों की सफलता पर उन्हें प्रोत्साहित करेंगे। अगर कहीं जाने की सोच रहें हैं तो टाल दें।

ekaansh #ekaansh

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × five =