latest lifestyle

मुंबई में खुला देश का पहला Pod होटल

latest lifestyle

मुंबई में देश का पहला पोड होटल अर्बन पोड के नाम से खुला है। ये मुंबई के अँधेरी इलाके में खुला है। ये एक यूनिक कॉन्सेप्ट पर आधारित होटल है। जिसमे कस्टमर्स को होटल में कमरों की जगह पॉड्स दिए जाते हैं।

पॉड्स एक अतिआधुनिक सुविधाओं से युक्त ऐसा चैम्बर होता है जिसमे आप रह सकते, टीवी देख सकते हैं, मोबाइल चार्ज कर सकते हैं इत्यादि। बस इसमें अटैच टॉयलेट नहीं होता है। वो शेयरिंग पर होता है। 140 पॉड्स के लिए यहाँ 24 बाथरूम्स दिए गए हैं।

पॉड्स में आप सिंगल या कपल के तौर पर भी बुक करा सकते हैं। और सबसे अच्छी बात यह है की ये आम होटल की तुलना में बहुत ही सस्ते होते हैं। अगर आपको अपना जरूरी सामान रखना हो तो आपको लॉकर भी मिल जाते हैं।

इन पॉड्स होटल को लेकर क्या है आपकी राय? हमारे साथ साझा जरूर करें।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे ब्लॉग को लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 2 =