latest astrology
|

साप्ताहिक राशिफल दिनांक 19 से 25 अगस्त 2018: जाने कैसा रहेगा आनेवाला सप्ताह

latest astrology

आज हम आपको साप्ताहिक राशिफल बताने जा रहें हैं। जानिए कैसा रहेगा आपकी राशि पर प्रभाव और किन राशि के जातकों को मिलेगा अपना सच्चा प्यार, साथ ही किन राशियों के लोगों को झेलनी पड़ेगी परेशानियां।

मेष राशि (मार्च 21 – अप्रैल 20)

मेष राशि वाले जातक इस सप्ताह सोच समझ कर निर्णय लेंगे। यह निर्णय दूरगामी सिद्ध होंगे। आप अपने कार्यक्षेत्र में कड़ी मेहनत करेंगे। आप अपनी वाणी से दूसरों को प्रभावित करेंगे। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

वृषभ राशि (अप्रैल 21 – मई 20)

वृषभ राशि वाले लोग इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं की ज़िन्दगी में कुछ भी फ्री नहीं आता है। हर चीज की कीमत चुकानी पड़ती है। आप इस सप्ताह अपने कार्यक्षेत्र में खूब मेहनत करेंगे परन्तु सफलता हाथ नहीं लगेगी। 

मिथुन राशि (मई 21 – जून 21)

जिन व्यक्तियों की मिथुन राशि है वो लोग इस सप्ताह बड़े खुश रहेंगे। शादीशुदा जोड़े कहीं घूमने जा सकते हैं। आप अपने कार्यक्षेत्र में आ रही सारी बाधाओं को आसानी से पार कर लेंगे। बच्चों से कोई खुशखबरी मिल सकती है।

कर्क राशि (जून 22 – जुलाई 22)

कर्क राशि वाले जातक इस सप्ताह आनंदित रहेंगे। पुराने मित्रों के साथ मेल जोल बढ़ेगा। आप विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं। परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा। जीवन साथी से सहयोग मिलेगा।

सिंह राशि (जुलाई 23 – अगस्त 21)

जिन व्यक्तियों की सिंह राशि है वो लोग इस समय जिन समस्याओं से जूझ रहे हैं उससे निजात मिलेगी। आप अगर कोई नया कारोबार करने की सोच रहे हैं तो समय अच्छा है। जीवनसाथी के साथ तनाव उत्पन्न हो सकता है।

कन्या राशि (अगस्त 22 – सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले जातक इस सप्ताह सकारात्मक सोच का परिचय देंगे। आप अपनी रचनात्मकता से अपने कार्यक्षेत्र में सभी को प्रभावित करेंगे। आप जिस भी कार्य में हाथ डालेंगे उसमे सफलता मिलेगी।

तुला राशि (सितम्बर 24 – अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले जातकों के लिए इस सप्ताह दौड़ भाग से आराम मिलेगा। जीवन में संतुष्टि आएगी। पुरानी बातें आपका पीछा नहीं छोड़ेंगी। निवेश करने के लिए समय सही नहीं है। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 – नवंबर 22)

जिन व्यक्तियों की वृश्चिक राशि है वो लोग इस समय नए विचारों से घिरे रहेंगे। आप जो भी कार्य में हाथ में लेंगे उसमे सफलता मिलेगी। आप याद रखें चुनौतियों से सीखने को मिलता है। घर में सुख शान्ति आएगी।

धनु राशि (नवंबर 23 – दिसंबर 22)

धनु राशि वाले जातकों इस समय विरोधाभास का सामना कर रहें हैं। आप जो भी निर्णय लें वो सोच समझ कर लें वरना बाद में पछताना पड़ सकता है। आप जीवन में बहुत कुछ करना चाहते हैं परन्तु ये नहीं सोच पा रहें हैं की शुरुआत कहाँ से करें।

मकर राशि (दिसंबर 23 – जनवरी 20)

जिन व्यक्तियों की मकर राशि है वो लोग इस सप्ताह अन्य स्रोत से धन प्राप्त करेंगे। आप किसी लम्बी यात्रा पर जा सकते हैं। कारोबारी किसी नए व्यक्ति से मिलेगें तथा अपने कारोबार में विस्तार करेंगे।

कुम्भ राशि (जनवरी 21 – फरवरी 19)

कुम्भ राशि वाले जातक इस सप्ताह नई वस्तुओं में उलझे रहेंगे। नए विचारों से प्रेरणा मिलेगी। अगर संपत्ति में निवेश करने की सोच रहे हैं तो समय अच्छा है। बच्चो से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है।

मीन राशि (फरवरी 20 – मार्च 20)

जिन जातकों की मीन राशि है वो लोग अगर कोई नया कार्य करने की सोच रहे हैं तो पहले अच्छे से सोच विचार कर लें। आपके खर्चों में वृद्धि होगा। काम की अधिकता रहेगी। परिवार के लिए समय निकालें।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × two =