wednesday born people, budhwar ko janme log, ekaansh, #ekaansh, ekaanshastro, ekaansh astro, #ekaanshastro, ekaansh blog post, ganeshaspeaks, best astrology blog in india, aapkesawaal, #aapkesawaal, #niikhiil, rashifal, jyotish, horoscope,

ज्योतिष: जाने बुधवार को जन्मे (Wednesday born people) लोगों का व्यक्तित्व और स्वभाव

Image Source: Pexels

वैसे तो व्यक्ति का जन्म सप्ताह के सातों दिनों में किसी न किसी दिन तो होता ही है, परन्तु आज हम आपको बताने जा रहें हैं उन लोगों के बारें में जिनका जन्म बुधवार (Wednesday born people) को हुआ है।

बुधवार के दिन जन्मे जातक बहुत ही धार्मिक स्वाभाव वाले होते हैं। ऐसे लोग पूजा पाठ में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते हैं। ऐसे लोग बहुत ही अधिक बुद्धिमान भी होते हैं। यह लोग बहुत ही कोमल स्वाभाव वाले होते हैं। यह लोग अपने परिवार जनों तथा रिश्तेदारों का बहुत ही आदर करते हैं जिसके कारण इनकी खूब प्रशंसा भी होती है।

बुधवार को गणपति जी का दिन माना जाता है। इस दिन जन्मे जातक छोटे कद के तथा सांवले रंग के होते हैं। यह लोग बहुत बुद्धिमान तथा आकर्षक भी होते हैं। यह लोग बहुत बातूनी स्वाभाव के भी होते हैं। ऐसे लोग कला तथा अंकों से संभंधित कार्यों तथा नौकरी में बहुत अच्छा प्रदर्शन करते हैं। ऐसे लोग कम मेहनत कर के ही जीवन में जल्दी सफल हो जाते हैं।

बुधवार को जन्मी महिलाएं जल्दी रूठने वाली होती हैं। ऐसी महिलाएं अपने व्यवसाय में भी अधिक रूचि लेती हैं। स्वास्थय के लिहाज से ऐसे लोग थोड़ी जल्दी – जल्दी बीमार भी पड़ते रहते हैं। ऐसे लोग अपने आप को किसी भी परिस्थिति के अनुरूप खुद की बहुत जल्द ढाल लेते हैं।

इस दिन जन्मे जातकों के कई प्रेम सम्बन्ध हो सकते हैं परन्तु यह लोग जिस भी व्यक्ति से सच्चा प्यार करते हैं उसे पूरी शिद्दत से निभाते हैं। इनको अपने जीवन में समझदार साथी मिलता है।

बुधवार को जन्मे जातकों के लिए उनका लकी नंबर 3 और 6 होता है। साथ ही इन लोगों का लकी दिन शुक्रवार और बुधवार होता है। साथ ही इन लोगों का लकी रंग हरा होता है।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 4 =